नक्सल मोर्चे पर तैनात जवान का वीडियो हुआ वायरल..पान सिंह तोमर बनने की दी धमकी..CM भूपेश ने कहा मामला दुर्भाग्यपूर्ण है..हर सम्भव मदद के लिए सरकार है तैयार!….

बेमेतरा..बॉलीवुड की फ़िल्म पान सिंह तोमर तो आपने देखी ही होगी..लेकिन प्रदेश के नक्सल मोर्चे पर तैनात एक जवान ने शोसल मीडिया पर अपना वीडियो अपलोड कर पान सिंह तोमर बनने की धमकी दी है.. जिसके बाद से प्रदेश सरकार अब जवान के पक्ष में आ गई है..और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश के आला अधिकारियों को उत्तरप्रदेश के अधिकारियों से सम्पर्क कर पीड़ित जवान की समस्या को हल करने के निर्देश दिए है..

बता दे कि छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में नक्सल मोर्चे पर तैनात सीआरपीएफ 74 वी वाहिनी के जवान प्रमोद कुमार ने दबंगो से परेशान होकर अपनी व्यथा को लेकर शोसल मीडिया पर अपलोड किया था..और अब वही वीडियो शोसल मीडिया में वायरल हो रहा है..

मूलतः उत्तरप्रदेश के हाथरस जिले के निवासी जवान प्रमोद कुमार ने गांव की अपनी जमीन को दबंगो द्वारा हड़प लिए जाने..और स्थानीय प्रशासन द्वारा किसी प्रकार की मदद नही किये जाने पर अपना एक वीडियो शोसल मीडिया पर अपलोड किया था.. जिसके बाद अब छत्तीसगढ़ सरकार जवान के पक्ष में आ गया है..

दरअसल आज बेमेतरा के प्रवास पर पहुँचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने नक्सल मोर्चे पर तैनात जवान के साथ हुई इस घटना को गम्भीरता से लेते हुए राज्य के आलाधिकारियों को उत्तरप्रदेश के अधिकारियों से सम्पर्क हल करने के निर्देश दिये है..मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है..की राज्य की सुरक्षा में लगे जवान के साथ इस तरह की घटना बड़े दुर्भाग्य की बात है..और उन्हें अपनी खुद की संपत्ति के लिए न्याय की गुहार लगानी पड़ रही है..छत्तीसगढ़ सरकार जवान के साथ है..और जवान प्रमोद कुमार की हर सम्भव मदद करने को सरकार तैयार है..