VIDEO:दो मुख्यमंत्री वाले प्रमाण पत्र पर बोले मंत्री सिंहदेव..हितग्राहियो को बांटे गए 3000 कार्ड होंगे वापिस..होगी कार्यवाही!..

फ़टाफ़ट डेस्क.. दो मुख्यमंत्री वाले कोविड वैक्सिनेशन के प्रमाण पत्र वाले मामले में प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने बयान जारी कर कहा है..की वैक्सिनेशन के हितग्राहियो को बांटे गए 3000 प्रमाण पत्रों को निरस्त करते हुए ..उन्हें नए प्रमाण पत्र वितरित किये जायें..इसके साथ ही सम्बन्धित बीएमओ को निलंबित किया जाए..

दरअसल प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव इस बात से नाराज है..की उनको जांजगीर जिले के सक्ती बीएमओ ने मुख्यमंत्री बताते हुए..कोविड वैक्सिनेशन का प्रमाण पत्र छपवाया था..

बता दे कि सक्ती ब्लाक में कोविड वैक्सिनेशन के दौरान हितग्राहियों को दी जाने वाली प्रमाण पत्र के ऊपर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का फोटो था..तो वही दूसरी ओर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का फोटो था..लेकिन स्वास्थ्य मंत्री के फोटो के नीचे भी मुख्यमंत्री लिखा हुआ था..और यह कार्ड बांट भी दिए गए थे..जिसके बाद सीएमएचओ बंजारे ने सक्ती के बीएमओ अनिल चौधरी को नोटिस जारी किया था..यही नही भाजपा नेताओं के ट्विटर पर हमले के बाद खुद कलेक्टर ने बीएमओ सक्ती को हटाने के निर्देश दिए थे..और अब आज स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने सम्बन्धित बीएमओ को निलंबित करने की बात कही है!..