वीडियो : कर्मचारी की खुदकुशी के बाद पूर्व सीएम अजित जोगी और अमित जोगी पर FIR… अमित जोगी ने बताया राजनीतिक प्रतिशोध..CBI जांच की मांग

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी और अमित जोगी पर गुरूवार 16 जनवरी को देर शाम बिलासपुर पुलिस द्वारा FIR दर्ज कर लिया गया है. गौरतलब है कि बिलासपुर स्थित जोगी बंगला मे रहने वाले घरेलू कर्मचारी के आत्महत्या के बाद पुलिस ने पीडित के भाई की शिकायत पर अजीत जोगी और अमित पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज किया है. जिसके बाद मुबंई के एक निजी अस्पताल मे इलाज करा रहे अमित जोगी ने मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

• अमित जोगी की प्रतिक्रया

“पीड़ित परिवार के साथ हमारी पूरी सहानुभूति है. जोगी परिवार का इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना से कोई लेना-देना नहीं था. राजनीतिक प्रतिशोध से सत्ताधारी दल के इशारे पर कल देर रात FIR दर्ज की गई. इसलिए हम न्यायिक मजिस्ट्रेट अथवा CBI से जांच की मांग करते हैं. हमारे लिए सभी न्यायिक विकल्प खुले हैं”

ग़ौरतलब है कि बिलासपुर स्थित मरवाही सदन में कार्यरत संतोष कौशिक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. संतोष के परिजनो ने इस पूरे मामले को लेकर जोगी परिवार को सवालों के घेरे में ला दिया था. जिन्हें लेकर मृतक संतोष के बड़े भाई कृष्ण कुमार कौशिक ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए. अपने भाई की खुदकुशी के लिए उन्हें जिम्मेदार बताया है.

देखिये.. अमित जोगी की प्रतिक्रिया

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्य मंत्री अजीत जोगी और अमित जोगी पर गुरूवार 16 जनवरी को देर शाम बिलासपुर पुलिस द्वारा FIR दर्ज कर…

Gepostet von Fatafatnews am Donnerstag, 16. Januar 2020