वीडियो : CM भूपेश बघेल ने प्रदेश की कोरोना संक्रमण से ठीक हुई युवती से की बात.. युवती ने कहा छत्तीसगढ़ का पूरे देश में बज रहा डंका…

रायपुर. मुख्यमंत्री ने कोरोना संक्रमण से ठीक हुई. युवती से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर बात की और हालचाल जाना. जिसपर युवती ने कहा कि यहां मिले सहयोग से मेरा हौसला बढ़ा. युवती ने बताया कि वह अब पूरी तरह स्वस्थ्य है..और घर में गाईड लाईन के अनुसार क्वरेंटाईन का पालन कर रही है. प्रदेश में लगातार ठीक हो रहे कोरोना संक्रमित मरीजों के कारण छत्तीसगढ़ में कोरोना के इलाज की व्यवस्था की देश में ही नहीं विदेशों में भी अब सराहना की जा रही है.

सीएम भूपेश बघेल द्वारा युवती से इलाज का जब अनुभव पूछा. तो युवती द्वारा प्रदेश में कोरोना संक्रमण के इलाज की बहुत सराहना की गई. युवती द्वारा कहा गया कि. यहां की मेडिकल व्यवस्था बहुत ही उच्च स्तरीय है. पूरे देश में ही नहीं पूरे विश्व में आज छत्तीसगढ़ का डंका बज रहा है. युवती द्वारा 10 में से 7 मरीजों के ठीक होने पर 70% रिकवरी रेट की बात कही गई. जो किसी और राज्य मैं अब तक नहीं देखी गई है. इसके बाद युवती ने सीएम भूपेश बघेल का धन्यवाद किया एवं पूरी स्वास्थ्य विभाग की टीम..और अस्पताल प्रशासन का भी शुक्रिया अदा किया.

  • देखिए वीडियो…