वीडियो : अकलतरा नगर पालिका अध्यक्ष, उपाध्यक्ष कार्यभार ग्रहण समारोह में हंगामा… बीजेपी, कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता आपस में भिडें… बीजेपी सांसद, विधायक शिकायत लेकर पहुचे कलेक्टर के पास..

जांजगीर-चांपा. जिले के अकलतरा नगर पालिका मे भाजपा का अध्यक्ष बनने के बाद आयोजित कार्यभार ग्रहण समारोह मे हाई वोल्टेज हंगामा नजर आया। कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने आमंत्रण नही मिलने की बात कहते हुए जमकर हंगामा और धक्का मुक्की किया। जिसके बाद कार्यक्रम निरस्त करना पड़ा। इस पूरे हंगामेे के दौरान क्षेत्रीय सांसद गुहाराम अजगले, पूर्व विधान सभा उपाध्यक्ष नारायण चंदेल, विधायक सौरभ सिंह को अंमंत्रित किया गया था मगर हंगामे की वजह से नगर पालिका अधिकारी ने पदभार ग्रहण समारोह की निरस्त कर दिया।

जिससे नाराज सांसद गुहाराम अजगले, पूर्व विधान सभा उपाध्यक्ष नारायण चंदेल, विधायक सौरभ सिंह और नवनिर्वाचित अध्यक्ष शांति भारते सीधे कलेक्टर के पास पहुॅचकर आपत्ति दर्ज कराई और कांग्रेस के कार्यप्रणाली की निंदा करते हुए वैधानिक कार्यवाई की मांग की।

jjppp

भाजपा नेताओं ने हंगामे के दौरान कांग्रेसियों के द्वारा महिलाओें के साथ बदसलूकी का भी आरोप लगाया। गौरतलब है कि अकलतरा मे 20 सदस्यों के परिषद मे भाजपा के 8 पार्षदों ने 4 निर्दलीय पार्षदों के साथ मिलकर शांति भारते को अध्यक्ष बनाया है जबकि कांग्रेस के भी 8 पार्षद जीतकर आए हैं। जिसकी वजह स शुरू से ही राजनैतिक उठापटक जारी थी।

विडियों देखे: