कुलपति को बेशरम का फूल देनें गए छात्रो पर मामला दर्ज

अम्बिकापुर

सरगुजा विश्वविद्यालय मे कुलपति को बेशरम फूल दिए जाने के मामले में एबीव्हीपी के विभाग संयोजक प्रशांत गुप्ता और निलेश सिंह समेत अन्य कार्यकर्ताओं पर मणिपुर चौकी में मामला दर्ज किया गया है।  विश्वविद्यालय प्रबंधन ने मणिपुर चौकी  मे शासकीय कार्य मे बाधा और अपशब्द कहे जाने का मामला दर्ज कराया था। जिस पर पुलिस ने धारा २९४ ,१८३, ३५३, ३४ के तहत मामला दर्ज कर लिया है।  विश्वविद्यालय के कुल अनुशासक श्री खरे की लिखित शिकायत पर मणिपुर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

गौरतलब है की अखिल भारतीय विद्द्यार्थी परिषद् के छात्रो ने विश्वविद्द्यालय में व्याप्त अनियमितताओं की शिकायत के बाद भी सुनवाई ना होने से तंग आकर कुलपति को बेशरम का फूल भेंट किया था जिस दौरान कुलपति और छात्रो के बीच झूमा झटकी भी हुई थी। लिहाजा विश्वविद्द्यालय की शिकायत पर विद्द्यार्थी परिषद् के कार्यकर्ताओं पर मणिपुर थाने में मामला दर्ज करा दिया गया है।

बहरहाल विश्वविद्द्यालय की कार्यप्रणाली का अंदाजा ऐसी बात से लगाया जा सकता है की सता धारी दल भाजपा के घटक छात्र संगठन को ही आन्दोलन करने पर विवश होना पड़ रहा है जो खुद-ब-खुद इन अधिकारियों की कथनी और करनी का सबूत दे रही है।

https://fatafatnews.com/happy-diwali-wasim-akram-airman-muslim-youth-forum/