छत्तीसगढ़ : विचाराधीन कैदी काजल किन्नर अस्पताल की खिड़की से कूदकर फ़रार… 2 प्रहरी निलंबित

दुर्ग-भिलाई। हत्या के मामले में विचाराधीन कैदी काजल किन्नर के अस्पताल से फरार होने के मामले में दो प्रहरियों पर गाज गिरी है। लापरवाही के मामले में जेल अधीक्षक ने दोनों प्रहरियों को निलंबित कर दिया है। निलंबित प्रहरियों का नाम दुर्गेश कौशिक और संतोष राठौर है।

पुलिस की आंखों में धूल झोंककर विचारधीन कैदी काजल किन्नर जिला अस्पताल से फरार हो गया था। मर्डर के मामले में गिरफ्तार शंकर बुद्धे उर्फ काजल किन्नर को स्वास्थ्य खराब होने के बाद इलाज के लिए अस्पताल लाया गया था। इस दौरान किन्नर ने बाथरूम जाने का बहाना बनाया और बाथरूम की खिड़की से कूदकर भाग निकला। हत्या के आरोपी के फरार होने की खबर से पुलिस विभाग में हडकंप मच गया है। फिलहाल पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

हत्या का मामला 29 सितम्बर 2019 का है। दुर्ग के राजीव नगर में सोनू उर्फ छाया किन्नर की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई थी। शंकर उर्फ काजल का अपने साथी सोनू उर्फ छाया से पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था। जिसे लेकर दोनों में विवाद हुआ था। विवाद में काजल उर्फ शंकर बुद्धे ने छाया किन्नर की धारदार हथियार से हत्या कर दिया था।

हत्या की रात काजल किन्नर ने छाया को अपने घर फोन करके खाने पर बुलाया और दोनों ने मिलकर जमकर शराब भी पी थी। शराब के नशे में दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया था। पैसे को लेकर शुरू हुए विवाद में काजल ने मौका देखकर छाया के गले और पेट पर धारदार हथियार से वार कर दिया। इस हमले में छाया किन्नर की मौके पर मौत हो गई। जिसके बाद काजल किन्नर ने उसे बोरी में भरकर राजीव नगर के खाली प्लांट में फेंक दिया और मौके से फरार हो गया था। जिससे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।