पुराना अंग्रेजी शराब दुकान के पास दो युवक गिरफ़्तार.. कर रहे थे ये काम

रायपुर। पुलिस ने नशे के ख़िलाफ़ बड़ी कार्रवाई की है। नशे के कारोबार में संलिप्त दो आरोपियों को गिरफ़्तार किया गया है। दरअसल, रायपुर सायबर सेल की टीम को सूचना मिली कि टिकारापारा थाना क्षेत्र के संतोषी नगर पुराना अंग्रेजी शराब दुकान पास 02 व्यक्ति अवैध तरीके से प्रतिबंधित नशीली सिरप की बेच रहे है। सूचना से वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को अवगत कराया गया। जिसके बाद सायबर सेल प्रभारी रमाकांत साहू के नेतृत्व में सायबर सेल की टीम ने मुखबीर के बताए स्थान पर जाकर व्यक्तियों को चिन्हांकित किया और उनसे बातचीत करने की कोशिश की। इसपर दोनों व्यक्ति भागने लगे जिन्हें टीम ने घेराबंदी कर पकड़ा।

पूछताछ में व्यक्तियों ने अपना नाम मोह. असीम उर्फ गुड्डन एवं अनिरूद्ध कामड़े निवासी मठपुरैना टिकरापारा रायपुर का होना बताया। टीम ने उनके पास रखें झोले की तलाशी लिया तो झोले में प्रतिबंधित नशीली सिरप रखा मिला। जिस पर टीम ने प्रतिबंधित नशीली सिरप बेचने के संबंध में वैध दस्तावेज या अन्य किसी प्रकार की कागजात की मांग की। इसपर दोनों के द्वारा लगातार गोल-मोल जवाब देकर टीम को गुमराह करने का प्रयास किया गया और प्रतिबंधित नशीली सिरप बिक्री करने के संबंध में कोई भी वैध दस्तावेज या अन्य किसी प्रकार का कागजात प्रस्तुत नहीं किया गया।

जिस पर टीम ने आरोपी मोह. असीम उर्फ गुड्डन एवं अनिरूद्ध कामड़े को गिरफ्तार कर उनकेे कब्जे से अवैध रूप से रखें कुल 144 शीशी प्रतिबंधित नशीली सिरप जप्त किया.. और आरोपियों के विरूद्ध थाना टिकरापारा में अपराध क्रमांक 506/20 धारा 21बी एन.डी.पी.एस. एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया। आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके विरूद्ध अग्रिम कार्यवाही किया गया।