Chhattisgarh: नेशनल हाईवे पर ट्रेलर और बोलेरो में भिडंत, दो सगे भाइयों की मौत; सड़क पर बैठे मवेशियों की वजह से हुआ हादसा

कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में कटघोरा-अम्बिकापुर एनएच में ट्रेलर और बोलेरो में भिड़ंत हो गई। इस घटना जनकपुर के रहने वाले दो सगे भाइयों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सड़क पर बैठे मवेशियों की वजह से यह घटना हुई। बीती रात कटघोरा से अम्बिकापुर नेशनल हाईवे 130 तानाखार पेट्रोल पंप के पास ट्रेलर और बोलेरो की जबरजस्त भिड़ंत हो गई।

इस दुर्घटना में बोलेरो चालक सहित एक अन्य की मौके पर मौत हो गई। वहीं ट्रेलर की चपेट में आने से एक मवेशी की भी मौत हो गई। सड़क पर बैठे मवेशियों की वजह से यह घटना हुई। बोलेरो और ट्रेलर के बीच भयानक भिड़ंत से मौके पर ही दो सगे भाइयों की मौत हो गई।

बोलेरो में सवार दो सगे भाई भरतपुर (जनकपुर) से अपने पिता को लेने बिलासपुर जा रहे थे। दोनों मृतक की पहचान ज्ञान दुबे व प्रेम दुबे के रूप में हुई है। मृतकों में से एक का शव बोलेरो में फंसे गया था, डायल 112 व एम्बुलेंस की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू कर बाहर निकाला। कटघोरा पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई कर रही है।