छत्तीसगढ़-ओडिशा बॉर्डर पर दर्दनाक हादसा, रफ्तार के कहर ने 7 लोगों की ली जान

Chhattisgarh News: बस्तर से सटे ओडिशा के बोरीगुमा इलाके में रफ्तार के कहर ने सात लोगों की जान ले ली। सड़क हादसा उस वक्त हुआ जब जगदलपुर से ओडिशा जा रही जीप बीजापुर के पास बेकाबू होकर सामने से आ रही बाइक से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद जीप सवारियों से भरी ऑटो से जा टकराई। हादसे में बाइक सवार समेत तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद अस्पताल में भर्ती चार और लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

कैसे हुआ हादसा

हादसा उस वक्त हुआ जब जीप ओडिशा से जगदलपुर वापस लौट रही थी। जीप की रफ्तार काफी तेज थी और वो ओवरटेक करने चक्कर में सामने से आ रही बाइक से टकराई। टक्कर में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक को टक्कर मारने के बाद जीप अनियंत्रित ऑटो से टकरा गई। टक्कर के बाद जीप और ऑटो दोनों सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। घायलों को आनन फानन में ओडिशा के कोरापुट में भर्ती कराया गया। घायलों में शामिल चार लोगों की इलाज के दौरान कोटापुट के अस्पताल में दम तोड़ दिया। हादसे का सीसीटीवी भी सामने आया है जो काफी दर्दनाक है।

जीप पर दर्ज था छत्तीसगढ़ का नंबर

जिस जीप से हादसा हुआ उस जीप में हादसे के वक्त पांच लोग सवार थे। जीप में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं। बाइक के बाद जिस ऑटो को जीप ने टक्कर मारी थी उस ऑटो में 15 लोग सवार थे। हादसे के बाद जीप का ड्राइवर मौके से फरार होने में कामयाब रहा। हादसे में जितने भी लोग मरे हैं वो सभी ओडिशा के अलग अलग जगहों के रहने वाले हैं। बस्तर पुलिस अब जीप के मालिका का पता लगा रही है क्योंकि जीप पर छत्तीसगढ़ का नंबर दर्ज था।