Breaking : बिश्रामपुर-भटगांव मार्ग पर दर्दनाक हादसा… दो बाइक में आमने-सामने जबरजस्त भिड़ंत.. दो मासूम समेत 03 लोगों की मौक़े पर मौत, 03 जख़्मी

पारसनाथ सिंह, सूरजपुर। बिश्रामपुर-भटगांव मार्ग पर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में दो मासूम समेत तीन लोगों की मौक़े पर ही मौत हो गयी। जबकि 03 अन्य घायल हो गये हैं। जिनमें दंपति समेत एक युवक शामिल है। पुलिस ने घायलों को इलाज़ के लिए 108 के माध्यम से अस्पताल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक़ बिश्रामपुर थाना क्षेत्र के ग्राम रामनगर के समीप बिश्रामपुर-भटगांव मार्ग में शाम क़रीब 04 बजे डिस्कवर और पैशन प्रो बाइक में आमने सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गयी। इनमें से एक बाइक पर दंपति समेत उनके 02 मासूम बच्चे सवार थे, जबकि विपरीत दिशा से आ रही बाइक पर सोहागपुर का एसईसीएल कर्मी और उसका बेटा सवार था।

बताया जा रहा है कि एसईसीएल कर्मी बिश्रामपुर की ओर से और दूसरी बाइक दतिमा की ओर से आ रही थी। इसी दौरान रामनगर के समीप मेन रोड पर दोनों बाइक में आमने सामने ज़ोरदार टक्कर हो गयी। घटना में दोनों मासूम और एसईसीएल कर्मी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं दंपति, समेत एसईसीएल कर्मी का बेटा घायल हो गया। दुर्घटना में दोनों बाइक के परखच्चे उड़ गये है। जिससे अनुमान लगाया जा रहा है बाइक की रफ़्तार काफ़ी तेज रही होगी।

घटना के बाद मौक़े पर मौजूद भीड़ ने बिश्रामपुर पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस टीम ने घायल दंपति और एसईसीएल कर्मी के पुत्र को उपचार के लिए 108 के माध्यम से अस्पताल भेज दिया। वहीं घटना की जांच में जुट गयी है।