पुलिसकर्मी को धमकी देने या कुछ और है मामला…जाने क्यों पामगढ़ बसपा विधायक इंदु बंजारेे के पति और ससुर पर पामगढ़ पुलिस ने किया FIR…जाने क्या है पूरा कहानी!

जांजगीर-चांपा. जिले के पामगढ़ विधायक इंदु बंजारे के पति पर ऑन ड्यूटी पुलिसकर्मी से गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देने और धक्का-मुक्की करने का आरोप लगा है. पीड़ित आरक्षक की शिकायत पर पामगढ़ थाने में एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है.

दरअसल रक्षित केंद्र जांजगीर के आरक्षक नरेंद्र बंजारे की ड्यूटी थाना पामगढ़ क्षेत्र में लगाई गई है. घटना के दौरान आरक्षक नरेंद्र बंजारे ससहा बैरियर की ओर  अपने सहकर्मी के साथ जा रहा था. जिस दौरान भिलौनी गांव में लॉक डाउन और धारा 144 का उल्लंघन करते हुए उत्तम भरद्वाज एवं ईश्वरी भारद्वाज के द्वारा समय पूर्व दुकान खोलकर भीड़ इकट्ठा की गई थी. जिसे बंद करने के लिए आरक्षक नरेंद्र बंजारे ने समझाया.

समझाइश के दौरान उत्तम भारद्वाज और ईश्वरी भारद्वाज आवेश में आ गए और आरक्षक नरेंद्र बंजारे  को अश्लील गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी गई. साथ ही उसके साथ धक्का-मुक्की भी की गई. जिसकी शिकायत आरक्षक के द्वारा पामगढ़ थाने में दर्ज कराई गई है. जिस पर पामगढ़ थाने में IPC की धाराओं 34, 188,353, 294,506, 332 के तहत FIR दर्ज दर्ज कर लिया गया है.

पामगढ़ पुलिस के अनुसार दोनों आरोपी उत्तम भारद्वाज और ईश्वरी भारद्वाज अभी फरार है. जिनकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है. जानकारी अभी मिली है कि उत्तम भारद्वाज पामगढ़ विधायक इंदु बंजारे के पति हैं और ईश्वरी भारद्वाज पामगढ़ विधायक के ससुर है.