छत्तीसगढ़ : तीन थाना प्रभारियों का तबादला… बदमाशों से पीटने वाला प्रभारी लाइन अटैच

बलौदाबाजार… जिले के भटगांव थाना प्रभारी एचआर रात्रे को लाइन अटैच कर कंट्रोल रूम और अजाक थाने का इंचार्ज बनाया है। दरअसल भटगांव थाने में बीते दिनों थाना प्रभारी एचआर रात्रे के साथ भटगांव के ही करीब 8 युवकों ने जमकर मारपीट करते हुए पेट्रोलिंग गाड़ी में तोड़फोड़ किया गया था। जिसके बाद सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था। गिरफ्तार आरोपियों में 2 नाबालिग भी शामिल है। ऐसा माना जा रहा है कि थाना प्रभारी जैसे महत्वपूर्ण व जिम्मेदार पद पर रहते हुए बदमाशों के पीटने के चलते बलौदाबाजार SP ने ये कार्रवाई की है। SP ने बुधवार देर शाम भटगांव थाना प्रभारी समेत 3 थाना प्रभारियों के तबादले की सूची जारी की है।

बलौदाबाजार जिले में दो पक्षों के बीच विवाद सुलझाने गए भटगांव थाना प्रभारी से 14 जून को 8 बदमाशों ने जमकर मारपीट की थी। जिसमें अबतक 7 आरोपियों की गिरफ्तार कर लिया गया है। लेकिन शर्म की बात तो ये है कि थाने के सबसे बड़े अधिकारी व जिम्मेदार पद में होते हुए बदमाशों ने उनकी पिटाई कर दी। जब थाना प्रभारी से ही इस तरह से मारपीट हो सकती है तो उस थाना क्षेत्र के लोगों की सुरक्षा कौन करेगा। इस मामले के बाद बलौदाबाजार SP ने बदमाशों से पिटने वाले भटगांव थाना प्रभारी एचआर रात्रे को लाइन अटैच कर कंट्रोल रूम व अजाक थाने का इंचार्ज बना दिया है।

3 थाना प्रभारियों का तबादला

SP ने 3 थाना प्रभारियों के तबादले की सूची जारी की है। जिसमे भटगांव थाना प्रभारी भी शामिल है। एचआर रात्रे को कंट्रोल रूम व अजाक थाना का इंचार्ज बनाया गया है। सब इंस्पेक्टर पुरुषोत्तम कुर्रे को भटगांव थाना प्रभारी और नरेंद्र मार्कण्डेय को सोनाखान चौकी का प्रभार दिया है।