एकांत में बुला धमका कर ली अश्लील तस्वीरें.. वायरल करने की धमकी देकर लूटे हज़ारों रुपए.. मांग बढ़ने पर युवती ने उठाना चाहा आत्महत्या जैसा कदम..

रायपुर. राजधानी रायपुर से एक युवती को एकांत में बुलाकर डरा धमका कर उसकी अश्लील तस्वीर लेकर उसे वायरल करने की धमकी देते हुए हजारों रुपए लूटने का मामला सामने आया है. यह मामला डीडी नगर थाना क्षेत्र का है जहां थाना पहुँच 20 वर्षीय युवती ने लिखित शिकायत दर्ज करवाई है. जहां युवती ने एक युवक के खिलाफ अश्लील फोटो लेकर पिछले 4 वर्षों से वायरल करने की धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई है.

घटना वर्ष 2016 की है जब युवती अपने परिवार समेत जमशेदपुर में रहती थी तब स्कूल में पढ़ने वाले साधारण जान पहचान वाले युवक संदीप कुमार द्वारा उसे एक दिन एकांत में बहाने से बुलाकर जबरदस्ती अश्लील तस्वीर ली गई. उसके बाद युवती परिवार सहित रायपुर में रहने लगी.

युवती ने बताया कि युवक उसे मोबाइल पर फोन कर लगातार अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए रकम की मांग कर रहा था जिससे भयभीत होकर उसने कई बार युवक को पैसे भी भेजें. जब रकम की मांग बढ़ने लगी तब युवती ने आत्महत्या जैसा कदम उठाने के लिए विवश होकर गलत कदम उठाना चाहा तब परिजनों को इस पूरे मामले की जानकारी हुई जिसके बाद उन्होंने थाना पहुंच इस पूरे मामले की शिकायत दर्ज करवाई.

डीडी नगर थाना प्रभारी ने बताया कि जमशेदपुर निवासी संदीप कुमार के विरुद्ध एक्सटॉर्शन सहित जान से मारने की धमकी देने के आरोप में अपराध दर्ज किया गया है. युवती सरोना की निवासी है. युवक द्वारा पैसे नहीं देने पर लगातार उसे उसके परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी जा रही थी.