ट्रेन में चाय बेचने के बहाने यात्रियों को बनाते थे चोरी का निशाना…सोने-चांदी के जेवर, एयर पिस्टल समेत लाखों का माल बरामद .. दो गिरफ़्तार

बिलासपुर। ट्रेनों में चाय बेचने के बहाने यात्रियों के लगेज और कीमती सामानों को निशाना बनाने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से जेवरात, एयर पिस्टल और नगदी समेत लाखों के सामान बरामद किये हैं। बताया जा रहा है आरोपी पूछताछ के बाद और भी खुलासा कर सकते हैं।

जानकारी के मुताबिक़ तोरवा पुलिस को मुखबिर से सुचना मिली की.. पुराना पावर हाउस के पास दो युवकों की गतिविधियां संदिग्ध है। वे चोरी का सामान बेचने ग्राहक की तलाश रहे हैं। सूचना पर पुलिस ने दोनों युवकों को पकड़ा। पूछताछ में युवकों की पहचान तोरवा क्षेत्र पटेलपारा निवासी मुकेश पटेल और पावर हाउस के पास में रहने वाले राजेंद्र साहू के रूप में हुई.. उन्होंने बताया कि वे ट्रेन में चाय बेचने का काम करते हैं और मुसाफिरों को चोरी का शिकार बनाते हैं।

बता दें कि ट्रेनों में यात्रियों के सामान चोरी की शिकायतें लगातार सामने आ रही थीं। इसके तहत जीआरपी (GRP) और आरपीएफ (RPF) भी अलर्ट मोड पर है। स्थानीय पुलिस थानों में भी चोरों को लेकर अलर्ट जारी है।