आखिर क्यों नाती ने रिश्ते की नानी को मार दी गोली…

सूरजपुर जिले के डुमरिया में सुबह करीब पांच बजे एक बुजुर्ग महिला को उसके ही नाती ने गोली मार दी.. हालाकी गोली महिला के गले में लगी और फिलहाल महिला सुरक्षित है… गोली की आवाज सुनकर महिला का पति और पड़ोसी बाहर आये तो देखे बाइक सवार युवक पिस्तौल से हमला कर भाग रहा था.. जिसके बाद पड़ोसियों के सहयोग से महिला को सूरजपुर जिला अस्पताल लाया गया जहां से उसे मेडिकल कालेज अस्पताल लाया गया..

घटना के चश्मदीद, महिला के पति बलिराम ने पूरी घटना अपने आँखों से देखी उन्होंने बताया की घर के बाहर महिला काम कर रही थी तभी बाइक सवार युवक ने घटना को अंजाम दिया है..

फिलहाल गोली महिला के गले में फंसी है या छाती में उतर गई है..इस बात की जांच की जा रही है..महिला की स्थित समान्य होने के बाद गोली निकली जाएगी.. फिलहाल डाक्टर महिला का इलाज कर रहे है..

इधर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.. पुलिस के मुताबिक पीडिता अमृता राजवाड़े पर उसी के मायके गिरवरगंज के नाती मिथलेश ने महिला पर अवैध हथियार से हमला किया है.. यह हमला जमीन विवाद के कारण किया गया है..

गौरतलब है की युवक चेहरे पर कपड़ा बांधा हुआ था इससे आरोपी की पहचान स्पष्ट नहीं हो सकी है लेकिन महिला के मायके पक्ष के एक नाती के रूप में आरोपी की पहचान की गई है.. दरअसल महिला का उसके मायके पक्ष में जमीन बंटवारे की बात चल रही थी और उसी वजह से महिला पर जानलेवा हमला किये जाने की आशंका जताई जा रही है..