कॉलेज जा रही छात्रा को ट्रैक्टर ने कुचला..मौके पर हुई दर्दनाक मौत, आक्रोशित भीड़ ने कहा नहीं हटाने देंगे शव.. जब तक.?

कोरिया. जिले के मनेन्द्रगढ़ शहर के रेलवे परिक्षेत्र में कॉलेज जा रही एक छात्रा की दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर देखते ही देखते सैकड़ों संख्या में भीड़ हो गई. जिसमें आक्रोशित लोगों ने ड्राइवर को तत्काल गिरफ़्तार करने की मांग करने लगे. आक्रोशित लोगों का कहना था कि जब तक आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा. तबतक शव को यहां से नहीं हटाया जाएगा.. घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस बल के साथ पहुँचे थाना प्रभारी तेजनाथ सिंह ने लोगों शांत कराया.

जानकारी के मुताबिक़, रेलवे कॉलोनी वार्ड नंबर 01 की रहने वाली शमसुन कुरेशी आत्मज समद जो अपने मामा समीम बबला के घर में रहकर कालेज में पढ़ाई करती थी.. आज सुबह करीब 11:30 बजे अपने घर से कालेज आ रही थी. तभी रेलवे क्षेत्र क्षेत्र में तालाब खुदाई में कार्य में लगे एक ट्रैक्टर चालक ने लापरवाही पूर्वक चलाते हुए. बालिका को कुचल दिया. इस दर्दनाक हादसे में बालिका की मौके पर ही मौत हो गई..

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया. जैसे ही इस घटना की जानकारी आसपास के लोगों को मिली काफी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए और सभी आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे. लोगों को कहना है कि क्षेत्र में लंबे समय से तालाब की खुदाई चल रही है और वहां पर कॉलोनी के अंदर काफी संख्या में ट्रैक्टरों की आवाजाही लगी रहती है. लेकिन कभी भी यह पता करने का प्रयास नहीं किया गया कि चालकों के पास लाइसेंस है या नहीं.

मौके पर मौजूद महिलाओं ने भी साफ कहा कि जब तक आरोपी गिरफ्तार नहीं किया जाएगा तब तक वे मृतका का शव उठाने नहीं देंगे. थानां प्रभारी तेजनाथ सिंह ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग पुलिसकर्मियों को रवाना किया है. वहीं आक्रोशित लोगों ने साफ कहा कि जब तक ड्राइवर गिरफ्तार नहीं हुआ तब तक वे मौके से नहीं हटेंगे. इधर इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी रेलवे का कोई भी अधिकारी मौके पर नहीं पहुँचा. जिससे लोगों में काफ़ी आक्रोश है.

मनेन्द्रगढ टीआई तेजनाथ सिंह के मुताबिक ट्रैक्टर ड्राइवर की लापरवाही से एक छात्रा की मौत हुई है. जिसकी सूचना पर तत्काल ट्रैक्टर ड्राइवर और मालिक को हिरासत मे ले लिया गया है. जिन्हें थाना ले जाया जा रहा है. वहीं रेलवे ट्रेक जाम करने के संबंध मे बताया कि आरोपी को थाना लाने के दौरान सूचना मिली है कि लोगो ने ट्रेक मे जाम कर ट्रेन रूकवा ली है.

img 20191122 wa00075854156675702603045