छात्र ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म…08 महीने की गर्भवती नाबालिक ने बच्चे को दिया जन्म..फ़िर हो गई उसकी मौत, पिता-पुत्र समेत रिटायर्ड नर्स पर मामला दर्ज!

अम्बिकापुर. जिले के लुंड्रा थाना क्षेत्र में एक नाबालिक छात्रा के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. यहां एक छात्रा के साथ उसी के साथ पढ़ने वाले एक छात्र ने दुष्कर्म किया. जिससे छात्रा गर्भवती हो गई और बच्चे को जन्म देने के बाद उसकी मौत हो गई. पुलिस ने नाबालिग के पिता की शिकायत पर आरोपी पुत्र और पिता के ख़िलाफ़ धारा 376, 314, 304, 506, 34 भादवि के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक़, लुंड्रा थाना क्षेत्र के बकनाकला उपरपारा की एक छात्रा से उसी गांव के एक छात्र ने बलात्कार किया. जिससे छात्रा गर्भवती हो गई. बताया जा रहा है कि दोनो एक ही स्कूल में 12वीं के छात्र हैं. गर्भवती होने के बाद छात्रा डर से किसी को इस घटना के बारे में नहीं बता रही थी और पिछले एक महीने से स्कूल जाना बंद कर दिया था.

जब लड़की के परिजनों को इस बात का पता चला तो. लड़की के पिता ने आरोपी छात्र के पिता को इस बात की जानकारी दी और अपने घर चला गया. जिसके कुछ दिन बाद आरोपी का पिता पीड़िता के घर आया और नाबालिग लड़की को अपने साथ ले गया. और कहा कि अब इसकी पूरी जिम्मेदारी मेरी है.

फ़िर कुछ दिन बीतने के बाद आरोपी के पिता ने पीड़िता के परिजनों को सूचना दी. की रविवार को नाबालिग को एक रिटायर्ड नर्स के पास लेकर गए थे. जहां डिलीवरी के बाद नाबालिग ने एक बच्ची को जन्म दिया और इसी दौरान उसकी मौत हो गई. जिसके बाद नवजात शिशु को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और मृत लड़की को उसके परिजनों के घर पहुंचा दिए.