मुठभेड़ में ढेर हुई महिला नक्सली का दो दिन बाद भी नही हुआ पोस्टमार्टम.. वन मंत्री के क्षेत्र में हुआ था मुठभेड़.. डॉक्टर ने दी इस्तीफे की धमकी!..

कवर्धा..जिले में एक बार फिर से नक्सलियों ने पाँव पसार लिया है..और राज्य के वनमंत्री के मोहम्मद अकबर के निर्वाचन क्षेत्र में दो दिनों पहले पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई थी..और इस मुठभेड़ में एक वर्दीधारी नक्सली को पुलिस को मार गिराया था..वही जिला अस्पताल में फिगर स्किन प्रिजर्व करने का केमिकल नही होने से मृत महिला नक्सली का पोस्टमार्टम नही हो पाया है..

दरअसल पुलिस नक्सली मुठभेड़ में मारी गई..वर्दीधारी नक्सली का शव सरकारी अस्पताल के मर्च्युरी मे रखा गया है..और फिगर स्किन प्रिजर्व करने आवश्यक केमिकल दो दिन बाद आज पीजी कालेज की लेब्रोटरी में तैयार किया गया है..लेकिन एक डॉक्टर ने पोस्टमार्टम करने से इनकार कर दिया है..और सिविल सर्जन के फटकार के बाद डॉक्टर ने इस्तीफा देने की धमकी दी है..इस मामले में दिलचस्प तो यह है कि..राज्य के कद्दावर मंत्री के क्षेत्र के जिला अस्पताल में आवश्यक सुविधा नही है..

बता दे कि रविवार को तरेगाव थाना क्षेत्र के जंगलों में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई थी..और पुलिस के बढ़ते दबाव के बाद नक्सली मौके से भाग निकले थे.. इसी दौरान पुलिस ने एक महिला नक्सली को ढेर कर दिया था..और मौके पर से नक्सली साहित्य समेत दैनिक उपयोग की सामग्री बरामद की थी!..