Breaking: बच्ची की मौत पर छलका लोगो का दर्द..तो कर दिया अस्पताल का घेराव..डॉक्टर पर कार्यवाही की मांग पर अड़े सैकड़ो लोग!..

दंतेवाड़ा..आज दिन भर उपचुनाव को लेकर मचे चहलकदमी के बाद जैसे अधिकारी अपने चुनाव कंट्रोल रुम में शांति से बैठे थे..वैसे उन्हें खबर मिली कि कुछ लोगो ने बचेली के अपोलो एनएमडीसी अस्पताल का घेराव कर दिया है..और फिर तुरन्त प्रशासनिक अमले और पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया..सभी मौके पर पहुँचे.. लेकिन इससे पहले कोई कुछ समझ पाता..मौके पर मौजुद भीड़ ने नारेबाजी भी शुरू कर दी..वही अब इन पंक्तियों के लिखे जाने तक प्रशासनिक अमला लोगो को संतुष्ट कराने की जद्दोजहद में उलझा हुआ है..

दरअसल आज रात बचेली स्थित अपोलो एनएमडीसी अस्पताल का इंटक यूनियन के सदस्यों ने घेराव कर दिया है..इंटक यूनियन के सदस्य अपोलो अस्पताल में पदस्थ डॉक्टर हक के खिलाफ नारेबाजी कर रहे है..डॉक्टर हक के विरुद्ध लोगो मे जबरदस्त नाराजगी दिख रही है..

इंटक यूनियन के सदस्यों का आरोप है..की अस्पताल में भर्ती एक बच्ची की मौत डॉक्टर के लापरवाही से हो गई है..डॉक्टर ने समय रहते बच्ची को बचाने समय रहते कारगर प्रयास नही किया..जिसका वे विरोध कर रहे है..और डॉक्टर के विरुद्ध कार्यवाही की मांग कर रहे है!..