गलवान घाटी में शहीद छत्तीसगढ़ के बेटे का पार्थिव शरीर पहुंचा रायपुर, सीएम भूपेश ने दिया कांधा … शहीद के परिजनों को 30 लाख की आर्थिक मदद और एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की घोषणा!

कांकेर. लद्दाख के गलवान घाटी हमले में शहीद हुए छ्त्तीसगढ के जवान गणेश राम कुंजाम का शव विशेष विमान से प्रदेश की राजधानी रायपुर पहुंचा. जहाँ शहीद गणेश राम कुंजाम कें पार्थिव देह को गॉड ऑफ ऑनर दिया गया. इसके बाद उनके शव को हेलीकॉप्टर से कांकेर उनके ग्रहग्राम गिदाली के लिए रवाना किया गया. जहाँ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

गॉड ऑफ ऑनर के दौरान रायपुर में छ्त्तीसगढ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल प्रमुख रूप से उपस्तिथ रहे. उन्होंने शहीद जवान के पार्थिव शरीर को काँधा दिया. शहीद जवान की शहादत को नमन करते हुए भूपेश बघेल ने राज्य सरकार की तरफ से शहीद जवान के परिजनों को 30 लाख रुपये आर्थिक मदद.. और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की घोषणा की.. शहीद गणेश राम कुंजाम जिस स्कूल में पढ़ते थे. उस स्कूल का नाम उन्ही के नाम पर रखने की सीएम ने घोषणा की.

छ्त्तीसगढ महतारी के बेटे गणेश राम कुंजाम को पूरा प्रदेश याद रखेगा. उनकी शहादत को नमन करते हुए उनके परिवार को 30 लाख रुपये व उनके परिवार के 01 सदस्य को नौकरी.. और जिस स्कूल में वे पढ़ते थे. उस स्कूल का नाम उनके नामपर रखा जाएगा.