छत्तीसगढ़ BREAKING: विधायक ने दिया इस्तीफा, जानिए- JCCJ ने क्या कहा…

बलौदाबाजार. छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले के विधायक ने जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) से इस्तीफा दे दिया है. विधायक प्रमोद शर्मा ने रेणु जोगी को अपना इस्तीफा भेजा है. प्रमोद शर्मा ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी के व्यवहारों के चलते उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दिया है. मेरे लिए सभी दल के दरवाजे खुले हुए हैं. मेरी कभी भी कोई राजनीतिक महत्वाकांक्षा नहीं रही है. अब चर्चा है कि प्रमोद शर्मा बीजेपी का दामन थाम सकते हैं.

JCCJ का अधिकृत बयान –

छत्तीसगढ़ में स्वर्गीय अजीत जोगी के द्वारा बनाई प्रदेश की पहली और एकमात्र क्षेत्रीय पार्टी #JCCJ का सौदा करके महाराष्ट्र के राजनीतिक घटनाक्रमों की पुनरावृत्ति न हो, इसलिए लगभग साल भर पहले ही हमें जो भी वैधानिक कार्यवाही करनी थी,वो हम कर चुके हैं. प्रमोद शर्मा के द्वारा विधान सभा अध्यक्ष को कथित रूप से भेजा इस्तीफ़ा (जिसकी प्रतिलिपि हमें प्राप्त नहीं है) जोगी जी की पार्टी को बचाने की उपरोक्त कार्यवाही को एक बार फिर से सही साबित करता है।

बलौदाबाज़ार की जनता ने पहले भी जोगी कांग्रेस को खूब प्यार दिया है और आगे भी देती रहेगी. हम हमेशा उनके ऋणी रहेंगे. पूर्व विधायक को उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएँ.