छत्तीसगढ़ : स्कूल में शुरू हुआ प्यार हत्या के साथ हुआ ख़त्म… प्रेमिका का गला दबाने के बाद नाबालिग प्रेमी ने किया सरेंडर

जांजगीर-चांपा। बिर्रा थाना अंर्तगत ग्राम पंचायत किकिरदा में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां प्रेम-प्रसंग में नाबालिग प्रेमी ने अपनी नाबालिग प्रेमिका का गला दबाकर हत्या कर दी है। हत्या के बाद प्रेमी खुद ही थाना पहुंचा और उसने सरेंडर भी कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार किकिरदा में एक प्रेमी ने खुद को प्रेमिका का हत्यारा बताकर सरेंडर किया। उसने जानकारी दी कि स्कूल में पढ़ने के दौरान उसका प्रेम प्रसंग एक लड़की से हुआ था। दोनो एक दूसरे से प्यार करते थे। शनिवार की रात 12 बजे उसने प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया था। प्रेमिका के साथ वह नदी के घाट में बैठा था। इसी दौरान प्रेमिका प्रेमी से शादी के लिए जिद करने लगी। प्रेमिका कहने लगी की उसे अपने साथ घर ले जाए लेकिन प्रेमी उसे घर नहीं ले जाना चाहता था।

प्रेमिका का जिद्द करना उसे महंगा पड़ गया। दरअसल प्रेमी उसे घर नहीं ले जाने की बात कह रहा था। लेकिन प्रेमिका कह रही थी कि उससे शादी कर उसे अपने घर ले जाए। ऐसे में प्रेमी को गुस्सा आया और उसने तैश में आकर गमक्षा से प्रेमिका का गला दबा दिया। जिससे वह अधमरी हो गई। लेकिन इसके बाद प्रेमी डर गया। उसने अपराध छिपाने के लिए प्रेमिका को नदी में डुबा दिया।

पुलिस को जब इस बात की जानकारी हुई तो उसके होश उड़ गए। 3 घंटे कि मशक्कत के बाद ग्रामीणों के सहयोग से नदी में शव की खोजबीन कर किकिरदा के नेगरुडीह घाट से बरामद किया गया है। घटना में प्रयुक्त गमक्षा को भी जब्त किया है। बता दें प्रेमी-प्रेमिका दोनों ही नाबालिग हैं।