रेत माफिया के लठैतों ने ग्रामीणों से की थी मारपीट… तो पीड़ित परिवार से मिलने पहुँचे धीरज.. रेत माफिया के खिलाफ ग्रामीण भी हुए लामबंद!..

बलरामपुर..जिले तारकेश्वरपुर में रेत डम्पिंग यार्ड में ग्रामीण मजदूरों से हुई मारपीट की घटना ने तूल पकड़ लिया है..राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम के सांसद प्रतिनिधि धीरज सिंहदेव ने पीड़ित ग्रामीण मजदूरों व उनके परिजनों से आज मुलाकात कर उन्हें उचित न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है..

दरअसल 6 अगस्त को रामचन्द्रपुर ब्लाक के तारकेश्वरपुर गांव में स्थित रेत डम्पिंग यार्ड में मजदूरी भुगतान को लेकर ठेकेदार के लठैतों व ग्रामीण मजदूरों के बीच मारपीट की घटना हुई थी..जिसमे दो मजदूर दिनेश यादव व महेश यादव घायल हुए थे..जिसके बाद ग्रामीण मजदूरों की टोली ने इस घटना की लिखित शिकायत सनावल थाने में की थी..जिसके बाद सनवाल पुलिस ने 4 नामजद ठेकेदार लठैतों के विरुद्ध मामला दर्ज किया था..लेकिन इस मामले में ग्रामीण ठेकेदार के लठैतों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है..

वही इस घटनाक्रम की जानकारी लेने राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम के सांसद प्रतिनिधि धीरज सिंहदेव आज ग्राम तारकेश्वरपुर पहुँचे थे..उनके साथ क्षेत्रीय जिला पंचायत सदस्य रामचरित सोनवानी,भाजयुमो के जिलाध्यक्ष बलवन्त सिंह मौजूद थे..इस दौरान धीरज सिंहदेव ने ग्रामीणों से चर्चाकर मामले में उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया है..

बता दे कि जिले में नई खनिज नीति के तहत 3 खदान अस्तित्व मे आये है..जहाँ से रेत खनन की लीज प्रशासन ने जारी की है.और उन्ही रेत खनन क्षेत्रो की सूची में ग्राम तारकेश्वरपुर भी शामिल है..