पुलिस की गैरजिम्मेदारी… 3 दिन पूर्व एक दुकान संचालक के साथ मारपीट के मामले में अब तक नहीं हुई कोई कार्यवाही…पीड़ित ने की शिकायत , खुलेआम घूम रहा आरोपी


रायपुर –
गांधीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सुभाष नगर में तीन दिन पूर्व एक दुकाम संचालक के साथ कुछ युवकों के द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया था। जहां आरोपियों ने वाहन खड़ी करने की बात को लेकर पीड़ित युवक के साथ मारपीट की और उसके घर में घुसकर तोड़फोड़ भी किया था।

इसके बाद पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ गांधीनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर लिया था। लेकिन गांधीनगर पुलिस घटना के 3 दिन बीतने के बाद भी अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर सकी है।

पीड़ित युवक का आरोप है कि आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं। जबकि पुलिस उन्हें गिरफ्तार नहीं कर रही है। इसी कड़ी में पीड़ित परिवार सहित वार्ड पार्षद आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग को लेकर गांधीनगर थाने पहुंचे थे।

वही थाना प्रभारी से मुलाकात कर आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग पीड़ित परिवार ने की है । गांधीनगर थाना प्रभारी ने आश्वासन दिया है कि 2 दिन के भीतर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।