तेज बहाव मे बह गए पति-पत्नी… मछली नदी के बाद गागर मे मिलता है नाले का पानी

अम्बिकापुर जिले मे बीती रात हुई लगातार बारिश ने जमकर तबाही मचाई है.. एक तरफ जहां सभी नदी नाले उफान पर है तो वही दूसरी ओर ऐसे ही नाले के तेज बहाव मे दो दंपत्ति बह गए है.. हालाकि उसमे से एक दंपत्ति ने अपनी जान बचा ली,  लेकिन एक पति पत्नी का फिलहाल कुछ पता नही चला है..

Random Image

जानकारी के मुताबिक लुण्ड्रा क्षेत्र के अगासी गांव मे कल रात भारी बारिश को देखते हुए 42 वर्षीय लखनराम पत्नी उर्मिला के साथ खेत से धान का बीडा निकाल रहे थे.. इस दौरान उनके साथ उनके भाई और उसकी पत्नी भी खेत मे काम कर रहे थे..  तभी गांव के थरपछना नाला अचानक तूफान मे आ गया और नाले का पानी अचानक खेत की तरफ आ गया..  जिसके बाद लखनराम अपनी पत्नी के साथ तेज बहाव का सामना नही कर पाए और पानी के तेज बहाव मे बह गए.. लेकिन उनके भाई और बहु दोनो किसी तरह अपनी जान बचाने मे कामयाब रहे..

इधर पानी के तेज बहाव के साथ बहे भाई और भाभी की सूचना भाई ने परिवार और गांव के अन्य लोगो को दी.. चूंकि रात हो चुकी थी, अंधेरे मे कुछ दिख नही रहा था, ऊपर से तेज बारिश भी हो रही थी,  लिहाजा ग्रामीणो ने घटना की सूचना लुण्ड्रा थाने मे दी और रात भर अपने स्तर पर दंपत्ति को खोजते रहे, लेकिन सफलता नही मिली..  गौरतलब है कि गांव का ये बरसाती नाला मैनपाट की ओर से आने वाली मछली नदी मे जाकर मिलता है और मछली नदी आगे जाकर तेज बहाव वाली गागर नदी मे मिलती है..  लिहाजा गांव के आस पास तरह तरह की चर्चाए हो रही है..

इधर घटना की सूचना के बाद अपर कलेक्टर, एसडीएम पुष्पेन्द्र शर्मा और तहसीलदार के साथ स्थानीय गोताखोरो के साथ रेस्कयू टीम मौके पर है, लेकिन समाचार लिखे जाने तक लखनराम और उनकी पत्नी का कोई सुराग नही मिला है..