CCTV में कैद हुई सरकारी कर्मचारी की करतूत.. देर रात भाजपा का पोस्टर फाड़ते रंगे हाथों पकड़ाया आबकारी विभाग का बाबू.. लोगों ने किया पुलिस के हवाले!.

रायपुर. जिले में भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष और पार्षद प्रत्याशी राजीव अग्रवाल के चुनावी पोस्टर को फाड़ते हुए एक युवक को पकड़ा गया है. जानकारी के मुताबिक, पिछले कई दिनों से रात रात को उनके पोस्टर फाड़े जा रहे थे. जिसके बाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने परेशान होकर पता लगाने के लिए. खम्हारडीह के कुछ इलाकों में सीसीटीवी कैमरा लगा दिया. तभी बीती रात एक कार सवार युवक वहां आया और पोस्टर फाड़ने लगा. जिसे भाजपा के कार्यकर्ताओं ने पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया.

Random Image

जानकारी के मुताबिक खम्हारडीह स्थित महर्षि वाल्मीकि वार्ड से राजीव अग्रवाल चुनावी मैदान में हैं. और उनका प्रचार प्रसार जोरों पर चल रहा है. जगह-जगह उनके बैनर पोस्टर लगाया जा रहे हैं. लेकिन कुछ अज्ञात लोगों द्वारा देर रात उनके बैनर पोस्टर को फाड़ दिया जाता था. जिससे परेशान होकर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इलाके की कुछ जगहों पर सीसीटीवी कैमरा लगा दिया था. इसी दौरान बीती रात सीसीटीवी में एक कार सवार युवक कार से उतरकर पोस्टर फाड़ता हुआ नजर आया और उनकी सारी गतिविधि सीसीटीवी कैमरे में कैद होती गई.

इसी के आधार पर कार्यकर्ताओं ने उस व्यक्ति को पकड़ा और पोस्टर फाड़ने की शिकायत करते हुए उसे पुलिस के हवाले कर दिया. बताया जा रहा है कि पकड़े गए युवक का नाम आकाश तिवारी है जो आबकारी विभाग में क्लर्क के पद पर पदस्थ है. फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.