मूझे जेल भेजने का सपना 100 वर्षो तक पूरा नही होगा..खुद ही तो जेल गए थे!..

धमतरी..छत्तीसगढ़ में नगरीय निकाय चुनावों का अब जल्द ही ऐलान होने वाला है..ऐसे समय मे प्रदेश की सियासत गरमाई हुई है..एक ओर जहाँ दन्तेवाड़ा उपचुनाव के चुनाव परिणाम है.. तो वही दूसरी ओर चित्रकोट उपचुनाव को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष में जोर आजमाइश की बिसात पर आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है..

दरअसल आज प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर तीखा प्रहार किया है..उन्होंने कहा है कि.प्रदेश की सरकार जनता के हित में नही बल्कि बदलापुर की राजनीति से प्रेरित होकर कार्य कर रही है..डॉक्टर रमन सिंह ने कहा कि..प्रदेश की वर्तमान सरकार उन्हें जेल भेजना चाहती है.. लेकिन वे अभी केवल सपना ही देख रहे है..और उनका यह सपना 100 वर्षो में भी पूरा नही हो पायेगा..

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉक्टर रमन सिंह ने यह भी कहा कि वे सीडी कांड में जेल जा चुके है..और उसी मामले पर उन्हें सजा होने की पूरी संभावना है..

बता दे कि तत्कालीन रमन सरकार में एक बहुचर्चित सीडी कांड हुआ था..जिसमे एक तत्कालीन प्रदेश के कद्दावर मंत्री का नाम आया था..जिसकी पटकथा लिखने के आरोप में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जेल जाना पड़ा था..और यह मामला कोर्ट में लंबित है..

Whatsapp Group
telegram group