मरवाही उपचुनाव-हमारी सरकार में ही होगी मरवाही पेंड्रा की सर्वांगीण विकास -गुरु रूद्रकुमार

गौरेला पेंड्रा मरवाही: के लोकस्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री व उत्तर मरवाही विधानसभा प्रभारी मंत्री गुरु रूद्रकुमार ने जीपीएम जिले के मरवाही विधानसभा उपचुनाव सीट में कांग्रेस प्रत्याशी डॉ के के ध्रुव के प्रचार हेतु जनसंपर्क कर ग्रामपंचायत अंडी, नगवाही,मंझगवा व ग्रामपंचायत गुडुमदेवरी का सघन जनसंपर्क दौरा कर ग्रामसभाओं को संबोधित किया एवं कांग्रेस कार्यकताओं को ग्रामीण अंचल के बूथ स्तर में काम करने पर जोर दिया।

प्रभारी मंत्री गुरु रूद्रकुमार ने कांग्रेस की जीत पर आश्वस्त होकर कहा कि यहाँ कांग्रेस की ही जीत होगी और मरवाही का लगातार सर्वांगीण विकास होता रहेगा।मरवाही विधान सभा उप चुनाव के स्टार प्रचारक गुरुरुद्रकुमार ने आज कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में ग्रामसभाओं में ग्रामीणों को संबोधन में हो रहे उपचुनाव का महत्व एवं कांग्रेस की मरवाही विधानसभा सीट की आवश्यकता पर जोर दिया।

उन्होंने कहा मुख्यमंत्री भुपेश बघेल के दिशा निर्देशन में ही छत्तीसगढ उन्नति कर सकता है। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार गठन के पश्चात GPM जिला बना के जनता के 50 वर्षीय मांग को पूरा कर उन्हें नई सौगात दी ।भूपेश बघेल सरकार ने गौरेला पेंड्रा मरवाही को जिला घोषित कर एवं मरवाही नगर पंचायत जिला पंचायत की घोषणा के साथ साथ अनेकों सौगातें क्षेत्र के विकास एवं आदिवासी जनता से किए वादों को पूरा कर किया है।

एवं क्षेत्र के विकास हेतु 332 करोड़ रु. की राशि भी स्वीकृत किया है । मरवाही की जनता को पुनः आज फिर से अवसर मिला है कि ऐसे दूरदृष्टि व बहूमुखी प्रतिभा के नेता व सही मायने में जनता के सेवक कोंग्रेस प्रत्याशी डॉ के. के.ध्रुव को विधायक बनाकर विधानसभा की कुर्सी तक पहुंचाएँ ये हमारी जिम्मेदारी है।