छत्तीसगढ़ : कुएं में फंदे से लटकता मिला चपरासी का शव… लॉकडाउन में स्कूल बंद होने पर बेचता था सब्जी..

बिलासपुर। कोटा पड़ाव पारा के प्राथमिक शाला के प्यून का शव सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल मैदान के कुएं में फांसी से लटकता मिला है। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर लिया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

दुर्गेश साहू कोटा के पड़ाव पारा का निवासी था। कोटा पड़ाव पारा के प्राथमिक शाला में प्यून के तौर पर काम करता था, लेकिन लॉकडाउन और स्कूल बंद होने का कारण उसने सब्जी बेचना शुरू कर दिया था। बता दें दुर्गेश दोपहर को अपने घर से निकला था, लेकिन वह रात तक घर नहीं लौटा, जिसके बाद परिजन रात से ही उसकी तलाश कर रहे थे। सुबह स्थानीय लोगों ने कुएं के पास दुर्गेश के कपड़े देखे। कुएं के अंदर झांकने पर दुर्गेश का शव फंदे से लटकता दिखाई दिया। परिजनों को इसकी सूचना दी गई। परिजनों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने परिजनों के सामने शव को कुएं से निकाला।

परिजनों की मानें तो दुर्गेश की मानसिक हालत ठीक नहीं थी। वह सब्जी बेचने का काम कर रहा था और किसी से ज्यादा बात भी नहीं करता था। पुलिस ने परिजनों का बयान दर्ज कर लिया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।