सूरजपुर : कलेक्टर ने गणतंत्र दिवस के मुख्य समारोह स्थल की तैयारियों का किया निरीक्षण… कहा- कोविड-19 के प्रोटोकाल का पालन करते हुए गरिमापूर्ण ढंग से मनाया जाएगा गणतंत्र दिवस

सूरजपुर : कलेक्टर रणबीर शर्मा ने आज नगर के बालक उ.मा. विद्यालय सूरजपुर स्टेडियम ग्राउंड में 26 जनवरी को आयोजित किये जाने वाले गणतंत्र दिवस के जिला स्तरीय समारोह के कार्यक्रम स्थल तैयारियों का निरीक्षण किया।  इस दौरान पुलिस अधीक्षक राजेश कुकरेजा, वनमंडलाधिकारी जे. आर. भगत, जिला पंचायत सीईओ आकाश छिकारा, अपर कलेक्टर एस.एन. मोटवानी, एसडीएम पुष्पेन्द्र शर्मा सहित सभी विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।

wp image6681713264917277858 scaled

कलेक्टर रणबीर शर्मा ने कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए बैठक व्यवस्था, अतिथियों सहित अन्य लोगों के बैठने के लिए, मंच व्यवस्था सहित परेड की तैयारियों का निरीक्षण किया एवं कार्यक्रम स्थल को समतलीकरण कराने लोक निर्माण विभाग को निर्देषित किया। उन्होनें संबंधित अधिकारियों को कोविड-19 के मद्देनजर बैठक व्यवस्था में शारीरिक दूरी का विषेष ध्यान रखने निर्देशित किया है एवं कोविड-19 के प्रोटोकाल का पालन करते हुए गणतंत्र दिवस को गरिमापूर्ण ढंग से मनाने कहा है।

wp image1863707514838626834 scaled

इसके साथ ही पुलिस अधीक्षक ने सुरक्षा व्यवस्था के लिए ग्राउण्ड का निरीक्षण करते हुए ग्राउण्ड के चारो ओर से बेरीकेट लगाकर कड़ी सुरक्षा रखने निर्देषित किया एवं परेड की तैयारी पूर्ण रूप से कर लेने कहा है। उन्होंनें बताया है कि हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी को रिहर्सल की जानी है। कलेक्टर ने तैयारियों में लगे अधिकारियों को बताया है कि प्रत्येक वर्ष की भांति यह वर्ष सामान्य नहीं है, कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच बड़ा समारोह का आयोजन एक बड़ी जिम्मेदारी है, जिसका पूरी सक्रियता से निर्वहन किया जाना है, जिससे सुरक्षित रूप से कार्यक्रम संपन्न किया जा सके। इस हेतु सभी अधिकारियों को तैयारियां दुरूस्त रखने निर्देषित किया है।