चोरी की गाड़ी मे सवार आरोपी रिवाल्वर और आठ कारतूस लेकर घूम रहा था.. फिर

अम्बिकापुर . शहर की गांधीनगर पुलिस को अवैध हथियार और चोरी की मोटरसाइकिल के मामले मे बडी सफलता मिली है. पुलिस ने इलाके के गंगापुर स्थित नालापारा निवासी एक युवक को अवैध हथियार और चोरी की मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है.

दरअसल पुलिस को ये सूचना मिली थी कि.. एक मोटर सायकल में देशी रिवाल्वर लेकर एक युवक सुभाषनगर में घूम रहा है. जिसकी सूचना पर गांधीनगर पुलिस सुभाषनगर के लिए रवाना हुई.. और, आरोपी बब्लू चौहान को हिरासत में लेकर पूछताछ और तलाशी लिया गया ..

तो उसके पास से एक देशी रिवाल्वर और 8 राउंड जिंदा कारतूस बरामद हुई… इतना ही नहीं पुलिसिया पूछताछ मे आरोपी बबलू चौहान के द्वारा जिस मोटर सायकल का उपयोग किया जा रहा था.. उस मोटर सायकल के कागजात भी वो पेश नहीं कर पाया..

जांच मे पता चला कि मोटरसाइकिल भी चोरी की थी.. फिलहाल गांधीनगर पुलिस ने आरोपी बबलू चौहान के खिलाफ 25-27 आर्म्स एक्ट के साथ धापा 379 के तहत अपराध पंजीबध्द कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा मे जेल भेज दिया गया है..

इस कार्यवाही में उप निरीक्षक आर पी साहू , प्रधान आरक्षक शत्रुधन सिंह, आरक्षक सूरज राय, जागेश्वर मरकाम, संजय कुमार कुजूर, अमृत सिंह का सक्रिय योगदान रहा।