तहसीलदार ने सब्जी विक्रेता को डंडे से पीटकर किया घायल.. व्यापारियों ने दुकान नहीं खोलने का लिया फैसला.. थाने में शिकायत दर्ज न करने का लगाया आरोप..

महासमुंद. महासमुंद जिले के बसना तहसीलदार ललिता भगत के ऊपर सब्जी विक्रेता ने डंडे से मारने के आरोप लगाए हैं. जिसमें सब्जी विक्रेता गंभीर रूप से घायल हुआ है. यह घटना बसना थाना के कन्या शाला के सामने की है. इसके साथ ही तहसीलदार ने 5000 रुपये का फ़ाईन भी काटा है.

दरअसल बसना के सब्जी मंडी में सब्जी विक्रेता द्वारा नियत समय से 10 मिनट अधिक दुकान खोल कर रखा गया था. जिसपर मौके पर पहुंची बसना तहसीलदार ललिता भगत भड़क उठी और सब्जी विक्रेता को डंडे से पीटा. इसमें सब्जी विक्रेता गंभीर रूप से घायल हो गया. साथ ही तहसीलदार ने ₹5000 के फाइन भी काटे हैं.

तहसील द्वारा इस प्रकार के कृत्य के बाद सभी सब्जी व्यपारियों ने दुकान नहीं खोलने का फैसला लिया है. और सब्जी व्यापारियों ने पुलिस थाने जाकर तहसीलदार के खिलाफ बसना थाने में जाकर रिपोर्ट कराने की कोशिश की मगर सब्जी व्यापारियों का कहना है कि उनकी रिपोर्ट नहीं लिखी गई है. इसके बाद उन्होंने कलेक्टर को इस संबंध में ज्ञापन सौंपते हुए शिकायत की है.