Surguja: तेज रफ्तार पिकअप का कहर, गणेश पूजा से लौट रहे 3 बच्चों को रौंदा, एक की मौत

Ambikapur News: सरगुजा जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत केदमा रोड पर एक पिकअप चालक के द्वारा तेज रफ्तार गाड़ी चलाने से उससे बचने के चक्कर में तीन बाईक सवार दुर्घटनाग्रस्त होकर घायल हो गए। वहीं पिकअप चालक ने सड़क किनारे गणेश पूजा पंडाल देख कर जा रहे तीन बच्चों को भी रौंद दिया। जिसमें गंभीर रूप से घायल एक बालक की मौत हो गई। इस घटना के बाद भाग रहे पिकअप चालक को वनकर्मियों ने पकड़ लिया। जिसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार घटना उदयपुर के समीप स्थित ग्राम पुटा में कल शाम को 7 बजे के करीब हुई है। पिकअप क्रमांक सीजी 15 ए 5767 को लेकर चालक द्वारा तेज रफ्तार से चलाते हुए केदमा मार्ग पर जमकर कहर बरपाया गया। इस मार्ग में पिकअप से बचने के चक्कर में एक बाईक सवार खेत में जा गिरा। वहीं दो मोटरसाइकिलें भी आमने सामने भिड़ गई, जिससे दो लोग घायल हो गए। इसके बाद ग्राम सानीबर्रा में गणेश पूजा देखकर घर वापस जा रहे लक्ष्मणगढ़ के तीन बच्चों को पिकअप ने अपनी चपेट में ले लिया।

मार्ग से गुजर रहे ग्रामीणों ने अपने वाहन से बच्चों को उदयपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद तीनों बच्चों व बाईक दुर्घटना में घायल दोनों युवकों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज अस्पताल रेफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान 11 वर्षीय विकेश की मौत हो गई। शेष चारों घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है।