सरगुजा : अर्द्धविक्षिप्त युवक ने की एटीएम में तोड़-फोड़.. सिस्टम हुआ फेल..


सीतापुर(अनिल उपाध्याय)। मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक ने मुख्य मार्ग पर स्थित एटीएम में पत्थरबाजी कर तोड़-फोड़ कर दी जिससे एटीएम क्षतिग्रस्त हो गया।पत्थरबाजी के बाद सिस्टम फेल हो जाने से अब एटीएम से पैसा आहरण नही हो पा रहा है। जिससे लोगो को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। लोगो ने क्षतिग्रस्त एटीएम की मरम्मत कराने की माँग की है ताकि आहरण सुविधा बहाल हो सके।


विदित हो कि नगर में मुख्य मार्ग में बजाज शोरूम के सामने स्टेट बैंक का एटीएम मौजूद है।जिसे एक अर्द्धविक्षिप्त युवक ने पत्थर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया।पत्थरबाजी के बाद एटीएम का सिस्टम प्रभावित हो गया जिससे पैसा आहरण करने में काफी परेशानी हो रही है।

चूंकि लॉकडाउन होने की वजह से बैंकों में लेन-देन की समय सीमा तय है इसलिये लोग एटीएम पर ज्यादा आश्रित है।नगर के ज्यादातर एटीएम भगवान भरोषे होने के कारण लोगो की इस एटीएम पर निर्भरता ज्यादा बढ़ गई थी।

ऐसे हालात में नगर के मध्य स्थित इस एटीएम की सेवा प्रभावित होने से लोगो को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।परेशान लोगो ने जिम्मेदार अधिकारियों से क्षतिग्रस्त एटीएम की मरम्मत कराने की माँग की है ताकि आहरण की सुविधा बहाल हो सके।