हत्या करके लटकाया गया पंकज का शव :रेणुका.. तो क्या अब होगी CBI जांच ?

सूरजपुर ( आयुष जायसवाल ) – पुलिस कस्टडी में युवक पंकज बेक के मौत का मामला हर दिन तूल पकड़ता जा रहा है…सरगुजा की जमी पर हर गलियारों में यह खबर लोगो के जुबां पर है सभी कोई इस मामले की वास्तविक पहलू जानना चाहता है ….और हो भी क्यू ना यह घटना ही इतना संदिग्ध है….

इसी बीच तय कार्यक्रम के अनुसार भारत सरकार की केंद्रीय राज्य मंत्री व क्षेत्रिय सांसद रेणुका सिंह आज मृतक पंकज बेक के घर परिजनों से मिलने पहुची…जिसके बाद मृतक की पत्नी व अघिना गॉव के सरपंच द्वारा पूरे मामले से अवगत कराया. साथ ही यह भी बात बताई की घटने के दिन कोतवाली पुलिस द्वारा पंकज को पूरे घर के खाते की जानकारी लाने कहा था.. जिसपर पंकज द्वारा समय पर कोतवाली पहुच गया था. इसके बाद शाम को जब मृतक की पत्नी व गॉव के सरपंच उससे मिलने गए तो उन्हें यह कहकर वापस कर दिया गया कि पंकज को जेल भेज दिया है साथ ही पुलिस द्वारा प्रताड़ित किये जाने की बात भी पंकज ने अपने परिजनों को बताई थी….उसी दिवस घटना हो गया….

हत्या करके शव को लटकाया गया. रेणुका

परिजनों की सारी बाते सुनने के बात केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह ने कहा कि युवक की हत्या कर उसके शव को फाँसी से लटकाया गया है …एवं पुलिस की सारी कार्यशैली संदिग्ध है….मेरे द्वारा मामले को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को अवगत कराया गया है…उन्होंने मामले की सारी रिपोर्ट मंगाने की बात कही है और पूरी कार्यवाही का भरोसा दिलाया है….साथ ही आदिवासी युवक के मौत के मामले को आयोग में भेजकर भी जांच कराने की भी बात कही…

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने की CBI जांच की मांग

वही अपने क्षेत्रीय सांसद के मौके पर पहुचते ही बीजेपी कार्यकर्ताओं सहित ग्रामवासियो ने मामले की CBI जांच करने की मांग की…जिसपर केंद्रीय मंत्री ने पूरी कार्यवाही का आश्वाशन दिया है….

3-4  दिन में कार्यवाही नही तो खुद आकर करूँगी प्रदर्शन

साथ ही मंत्री रेणुका सिंह ने कहा कि अगर 3-4 दिन में तत्काल कार्यवाही नही होती है तो बीजेपी आन्दोलन करेगी और और खुद आन्दोलन में उपस्थित रहूंगी. साथ ही बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की व मुर्दाबाद के नारे लगाए. इस दौरान बीजेपी के सभी प्रकोष्ठ के नेतागण उपस्थित थे.