सूरजपुर..आखिर देर से जागे कलेक्टर साहब..और मांगी माफी..लेकिन सरकार कब जागेगी!..

सूरजपुर..कलेक्टर रणवीर शर्मा का एक युवक को तमाचा मरते वीडियो शोसल मीडिया पर वायरल हुआ था..जिसके बाद प्रदेश के सामाजिक कार्यकर्ता व पुलिस विभाग के आलाधिकारियों ने इस वीडियो से सम्बंधित टिप्पणी शोसल मीडिया में की थी..वही कल देर रात कलेक्टर सूरजपुर ने अपनी गलती मानते हुए..शोसल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर उक्त घटना के लिये खेद जताया है..इतना ही नही वे वीडियो में माफी मांगते नजर आ रहे है..

दरअसल कल शोसल मीडिया पर सूरजपुर कलेक्टर रणवीर शर्मा का वीडियो वायरल हुआ था..और शोसल मीडिया पर उनकी जमकर किरकिरी हुई थी..जिसके बाद कल देर कलेक्टर रणवीर शर्मा ने एक वीडियो जारी कर अपनी सफाई दी है..उन्होंने कहा की सालभर से मैं और मेरा पूरा अमला मेहनत कर रहे हैं..मैं मेरे माता पिता भी कोविड की चपेट में आये थे..इसे भलीभांति समझता हूँ.. व्यक्ति पर शारीरिक रूप से क्या बीतती है..किसी के अपमान करने का मेरा मकसद नहीं था, आवेश में आकर मैने हाथ उठाया जिसके लिए क्षमापार्थी हूँ!.

बहरहाल कलेक्टर के इस वारयल हो रहे वीडियो के बाद आईएएस एशोसिएशन में भी तरह -तरह की चर्चाएं होने लगी थी..और कयाश लगाए जा रहे है..की कलेक्टर पर गाज गिर सकती है..क्योंकि खुद स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से इस सम्बंध में चर्चा करने की बाद कही है!..