तेज रफ़्तार ने ली एक इंजीनियरिंग के छात्र की जान

अम्बिकापुर – अम्बिकापुर-बिलासपुर मार्ग पर तेज रफ्तार बाइक सवार की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई.. बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गई जिसमे एक इंजीनियरिंग के छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुची और मोबाइल से मृतक के परिजनों को सूचना दी.. पुलिस ने शव पंचनामा बनाकर शव को पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है।

दरअसल लखनपुर निवासी विक्रम विश्वास उर्फ लिटिल पिता डा. मनोज विश्वास भिलाई के इंजीनियरिंग कॉलेज का छात्र था। कुछ दिन पहले ही विक्रम छुट्टी लेकर अपने घर आया हुआ था। लेकीन बुधवार की शाम वह अपनी बाइक से लखनपुर से अंबिकापुर की और आ रहा था तभी ग्राम भिट्ठीकला मुख्य मार्ग के पास तेज रफ्तार बाइक पर नियंत्रण खो दिया और अनियंत्रित होकर सड़क पर जा गिरा। युवक बाइक के साथ ही कुछ दूर तक घिसटता चला गया जिससे उसके सिर सहित शरीर के अन्य हिस्से में गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद मौके पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई और दुर्घटना की सूचना लोगों ने मणिपुर चौकी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और आईकार्ड से छात्र की पहचान कर घटना की सूचना उसके परिजनों को दी। वही सड़क दुर्घटना में छात्र की मौत की खबर मिलते ही विक्रम के परिजन आनन् फानन में मौके पर पहुंच गए और बेटे का शव सड़क पर पड़ा देख परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था।