तेज़ रफ़्तार बाइक और ट्रैक्टर में ज़ोरदार भिड़ंत…टक्कर से पलटा इंजन.. 02 लोगों की मौक़े पर मौत, 02 बाइक सवार गंभीर … बिलासपुर रेफर

कोरबा. ज़िले के पाली थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार बाइक और ट्रैक्टर की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिन्हें पाली सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद बिलासपुर रेफर कर दिया गया है.

घटना पाली से चैतुरगढ़ मार्ग की है. जहां लाफा के निकट एक मोड़ में आज सुबह क़रीब 10 बजे एक तेज रफ्तार बाइक और ट्रैक्टर की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई. जानकारी के अनुसार दादर (लाफा) निवासी दिनेश सिंह (18), अशोक (32) जेमरा चैतुरगढ़ के तरफ़ से टैक्टर में सवार होकर दादर आ रहे थे. वहीं नगोई भाठा निवासी अमृतलाल (30), रामप्रसाद (28) लाफा से नगोई (भाटा) जा रहे थे.

इसी दौरान लाफा से कुछ दूरी पर चैतुरगढ़ मार्ग में एक मोड़ पर ट्रैक्टर और बाइक की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई. जिसमें ट्रैक्टर का इंजन पलट गया.. और इसमें सवार दादर निवासी दोनों युवक की घटना स्थल में ही मौत हो गई. वहीं बाइक सवार नगोई निवासी दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पाली में भर्ती कराया गया.

प्राथमिक उपचार के बाद दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने घायलों को बिलासपुर रेफर कर दिया है. पाली पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है.