पटना दौरे से लौटे भूपेश बघेल का बयान…. जानिए क्या कहा मुख्यमंत्री ने…?

रायपुर : पटना दौरे से लौटे मुख्यमंत्री ने बताया कि उनके द्वारा राहुल गांधी को निमंत्रण दिया गया है और 1 नवंबर के लिए उन्होंने अपनी सहमति दी है..
ग्वालियर में दो जगह आम सभा का आयोजन किया गया था जिसमें उन्होंने सभा की अनुमति नहीं दी।

उन्होंने बताया कि
बिहार में जो स्थिति है बिहार के लोग बहुत गुस्से में हैं कोविड-19 के समय जो लाखों लोग वापस लौटे उनके लिए कोई इंतजाम नहीं था, बाढ़ आई उसमें भी कोई सहायता नहीं मिली, कृषि कानून का विरोध वहां भी नजर आ रहा है।

कोविड-19 वैक्सीन को लेकर कहा जब वैक्सीन पूरी दुनिया में बनी ही नहीं है तो सीतारमण कैसे बांट लेंगी…?

कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर कहा कि ओंकार जब रावण का नहीं रहा तो भारतीय जनता पार्टी का कहां रहेगा कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि सरकार अहंकार में हैं

रमन सिंह के उस बयान पर जिसमें उन्होंने कहा था कि बस्तर में उद्योग लगाने के लिए क्या दूसरे ग्रह से जमीन लाएंगे उस पर भूपेश बघेल पलटवार करते हुए कहते हैं कि, पता नहीं रमन सिंह कौन सी दुनिया में जी रहे हैं हमारे पास जो जगह है उसी में हम प्लांट लगाएंगे हम इतना बड़ा प्लांट नहीं लगाएंगे की हजारों एकड़ जमीन की जरूरत पड़े। छोटी छोटी यूनिट हम लगाएंगे उनके शासनकाल में केवल एमओयू हुआ एक भी उद्योग कहां आए

मरवाही उपचुनाव में टी एस सिंहदेव के बयान पर कहा कि इसकी मुझे जानकारी नहीं है लेकिन मैं इतना जानता हूं कि मरवाही उपचुनाव पर हम भारी बहुमत से जीतेंगे । सिंह देव ने बयान दिया था कि जोगी पार्टी का वोट शेयर जिस पार्टी में जाएगा वही चुनाव जीतेगी।