पुलिसकर्मियों के अनुशासनहीनता पर प्रदेश के गृह मंत्री हुए नाराज़.. IG को फोन कर दोषियों पर सख्त कार्रवाई के दिए निर्देश.. पुलिसकर्मियों पर ग्रामीणों से बदसलूकी का है आरोप..

बिलासपुर. प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू बिलासपुर में कार्यरत पुलिसकर्मियों के अनुशासनहीनता से नाराज दिखाई दिए. मंत्री ने ट्वीट कर अपनी इस नाराजगी को जाहिर किया है. उन्होंने यह नाराजगी बिलासपुर और कांकेर में पुलिसकर्मियों की अनुशासनहीनता पर जताई है.

मंत्री ने ट्वीट कर लिखा बिलासपुर व कांकेर में पुलिसकर्मियों द्वारा अनुशासनहीनता की शिकायत के विषय में संबंधित आईजी से फोन पर चर्चा कर दोषी पुलिसकर्मियों पर सख्त कार्यवाही करने के लिए निर्देश किया. इस प्रकार की अनुशासनहीनता सरकार बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगी.

जिसके बाद IG आफिस में तैनात सब इंस्पेक्टर और आरक्षक के खिलाफ धारा 188 व आबकारी एक्ट 36(च) के तहत मामला दर्ज किया गया है. दरअसल पुलिसकर्मियों द्वारा शराब के नशे में रतनपुर के खैरा ग्राम के ग्रामीणों के साथ बतसलुकी का आरोप है. जिस पर गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने संज्ञान लिया है एवं सख्त कार्यवाही करने के निर्देश दिए है.

img 20200428 wa00424059602929169635295