SP ने की डकैतो का सुराग बताने वाले को 10 हजार रूपए इनाम की घोषणा..!

सरगुजा एस पी नायक ने की घोषणा ! 
मणप्पुरम गोल्ड फाईनेंस के दफ्तर मे डकैती का मामला ! 
अंबिकापुर 
मणप्पुरम गोल्ड फाइनेंस कंपनी में 4 तारीख की हुई डकैती की घटना के बाद सरगुजा sp राधेश्याम नायक ने डकैतों का सुराग बताने वाले पर 10 हजार रुपए इनाम की घोषणा की है !  गौरतलब है कि बीते 4 जनवरी को 5 अज्ञात नकाबपोशों हथियारबंद लोगो ने फाइनेंस कंपनी के दफ्तर में धावा बोलकर कंपनी के कैश मे रखा पौने चार करोड कीमत का 12.950 किलो सोना और 1.30 लाख रुपए नगद लेकर फरार हो गए थे ! जिसके बाद पुलिस ने अपने स्तर पर सीसीटीवी फुटेज और नाकाबंदी कर आरोपियों की तलाश करने की कोशिश ! लेकिन 48 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस डकैतों को पकड़ पाने पर नाकाम रही है !  इसके बाद सरगुजा sp ने इनाम की घोषणा की है !
इधर डकैती के 48 घंटे बाद कंपनी के अधिकारियो से विधिवत ब्यौरा लेने के बाद सरगुजा sp ने बताया कि गोल्ड  फाईनेंस कंपनी के कैश से 12.950 किलो सोना की डकैती हुई है , जिसकी आज के बाजार भाव से कीमत तकरीबन 3.70 करोड होती है ! बहरहाल पौने चार करोड की दिन दहाडे डकैती के मामले मे एसपी सरगुजा आर एस नायक ने डकैतो का सुराग बताने वाले किसी भी व्यक्ति को ₹10000 इनाम देने की घोषणा की है !
उल्लेखनीय है कि बीते 4 जनवरी को अंबिकापुर के ब्रहम रोड स्थित मन्नापुरम गोल्ड फाइनेंस कंपनी के दफ्तर में शाम 4:00 बजे 5:00 नकाबपोश हथियारबंद लोगों ने बैंक कर्मचारियों और ग्राहको को कैश रूम में बंधक बनाकर लॉकर में रखें पौने चार करोड़ का सोना और एक लाख 30 रूपए की डकैती की थी !  इस मामले को लेकर आईजी सरगुजा हिमांशु गुप्ता और sp श्री नायक के निर्देश पर पुलिस की 5 से अधिक टीम बनाई गई है जिसमें कुछ टीम पड़ोस के राज्य झारखंड, उडीसा और उत्तरप्रदेश में आरोपियों को तलाशने निकल चुकी है ! तो एक दो टीम शहर के संदिग्ध इलाकों में आरोपियों की पतासाजी कर रही है !  हालांकि इन प्रयास के बाद भी पुलिस अभी तक उन डकैतों तक नही पंहुच पाई है !  जिन्होंने शहर के बीचों बीच ब्रह्म रोड मे स्थित गोल्ड फाइनेंस कंपनी के दफ्तर में दिनदहाड़े डकैती डालकर शहर में दहशत का माहौल व्याप्त कर दिया है !