शादी का झांसा देकर नाबालिग के साथ कई सालों तक करता रहा दुष्कर्म… युवती ने बच्चे को जन्म दिया, तो शादी से किया इनकार… अब पहुंचा सलाखों के पीछे

पुरन देवांगन, बलरामपुर। प्रेम संबंध में शादी का झांसा देकर नाबालिक के साथ लगातार दैहिक शोषण के बाद युवती द्वारा बच्चे को जन्म देने के बाद, युवक द्वारा शादी से इनकार करने पर परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार नरसिंहपुर निवासी एक युवती ने 11 जुलाई को राजपुर थाना में शिकायत दर्ज करायी की, आरोपी अजीत कुमार मरावी पीड़िता को नाबालिक जानते हुए, 11 मई 2014 को जब वह गांव के एक युवक का शादी देखने गई थी और वही पर आरोपी ने पीड़िता को शादी का झांसा देकर उसके साथ उसके घर में शारीरिक संबंध स्थापित किया है। जिसके बाद बीच बीच में आरोपी पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहता था। इसकी जानकारी परिवार वालो को पता चला तो सामाजिक बैठक में आरोपी प्रेम संबंध स्थापित करना स्वीकार किया और 2019 के सावन माह में पीड़िता गर्भवती हो गई थी।

आरोपी पीड़िता के साथ सितम्बर 2019 तक शारीरिक संबंध स्थापित करते रहा है जिससे पीड़िता से एक पुत्र भी हुआ। जिसके बाद आरोपी पीड़िता से शादी करने एवं अपने साथ रखने से इंकार कर दिया। जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने इसकी रिपोर्ट राजपुर थाने में की। प्रार्थीया के रिपोर्ट पर पुलिस अधीक्षक रामकृष्णा साहु, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रशात कतलम एवं डीएसपी अजाक एनएल घृतलहरे के मार्गदर्शन में आरोपी अजीत कुमार मरावी, उम्र 23 साल निवासी नरसिंहपुर के खिलाफ धारा 376 (2)(ढ) व पास्को एक्ट के तहत करवाई करते हुए गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

इस कार्यवाही में निरीक्षक फर्दीनंद कुजूर, उपनिरीक्षक सतीश सोनवानी, कल्पना, निकुंज, नरेंद्र कश्यप, अनुपमा कपूर सहित अन्य पुलिसकर्मी सक्रिय रहे।