घर से बाजार जाने निकली युवती के साथ जंगल मे दुष्कर्म. एक आरोपी गिरफ्तार. दूसरा फरार

सूरजपुर. बीते 24 अक्टूबर को प्रेमनगर थाना क्षेत्र अन्तर्गत एक युवती अपने गांव से साप्ताहिक बाजार जाने के लिए घर से निकली थी. इसी दौरान रास्ते के जंगल पगडण्डी पर दो अज्ञात व्यक्ति मिले. जो युवती को जबरन जंगल ले गए और एक व्यक्ति ने युवती को जान से मारने की धमकी देकर जबरन अनाचार किया. युवती को घटना के बाद एक व्यक्ति की जानकारी हुई कि वह ग्राम चकेरी, थाना उदयपुर का निवासी है. जिसके बाद युवती ने 29 अक्टूबर को थाना प्रेमनगर में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपियों के विरूद्व धारा 376(2)(एन), 366, 343, 506, 34, के तहत् मामला पंजीबद्व कर जांच प्रारंभ किया.

मामले की गंभीरता को देखते आरोपियों की धरपकड़ हेतु थाना प्रेमनगर, चौकी तारा व चौकी सलका की संयुक्त पुलिस टीम ने मुखबीर की सूचना पर मामले के एक आरोपी ग्राम चकेरी, थाना उदयपुर निवासी को ग्राम परसाकेते में घेराबंदी कर पकड़ा एवं गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा दिया. मामले में एक अन्य आरोपी फरार है जिसकी पतासाजी पुलिस टीम द्वारा की जा रही है.

इस कार्रवाई में एसडीओपी प्रेमनगर प्रकाश सोनी के नेतृत्व में थाना प्रभारी प्रेमनगर ओ.पी.कुजूर, चौकी प्रभारी सलका महेश्वर सिंह, चौकी प्रभारी तारा राजेश तिवारी आरक्षक राकेश सिंह एवं अम्बिका मरावी इस कार्यवाही में सक्रिय रहे.