रायगढ़ एसपी को गृह मंत्री ने किया सम्मानित… ATM कैश वैन में हुई लूट की गुत्थी को.. रायगढ़ पुलिस ने 10 घण्टे में सुलझा कर अपराधियों को किया था गिरफ्तार

रायपुर। गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने रायगढ़ एसपी संतोष सिंह व उनकी टीम को रायगढ़ लूट कांड के अपराधियों को 10 घण्टे के अंदर लूट के पूरे पैसे सहित गिरफ्तार करने की सफलता के लिए अपने रायपुर निवास में आज सम्मानित किया।

श्री साहू ने कहा प्रदेश में कानून व्यवस्था के लिए छत्तीसगढ़ पुलिस बहुत ही अच्छा कार्य कर रही है। अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा।

गौरतलब है कि 03 जुलाई को रायगढ़ के करोड़ीमल नगर आजाद चौक स्थित एसबीआई के एटीएम मे पैसा डालने आए वैन के चालक एवं गार्ड को गोली मारकर 14 लाख 50 हजार की लूट को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को रायगढ़ पुलिस ने वारदात के 10 घंटे के अंदर संपूर्ण रकम के साथ गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की थी। दो पेशेवर आरोपियों ने एटीएम बैंक के चालक को गोली मारकर 14 लाख 50 हजार रुपए की लूट को अंजाम दिया था।

मामला संज्ञान में आते ही श्री साहू ने आईजी व रायगढ़ एसपी को फोन कर प्रकरण की जानकारी ली तथा आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने तथा नई टीम गठित कर अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए निर्देशित किया था।