छत्तीसगढ़ फार्मासिस्ट एसोसिएशन सूरजपुर के अध्यक्ष परीक्षित श्रीवास्तव व उपाध्यक्ष बने अनुज टोप्पो!

सूरजपुर. छत्तीसगढ़ फार्मासिस्ट एसोशिएशन के सूरजपुर जिला इकाई का गठन किया गया, जिसमे सर्वसंमत्ति से परीक्षित श्रीवास्तव को अध्यक्ष चूना गया. साथ ही अन्य पदाधिकारियों का भी निर्विरोध निर्वाचन संपन्न हुआ.

छत्तीसगढ़ फार्मासिस्ट एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी गुरदेकर के निर्देशानुसार जिला चिकित्सालय सूरजपुर के सभागार मे फार्मासिस्टों की बैठक आहूत की गयी. चुनाव अधिकारी तरूण आदित्य दुबे की उपस्थिति में जिला इकाई के गठन की प्रक्रिया आरंभ हुआ, बैठक में उपस्थित सभी फार्मा सिस्टों ने सर्व संमत्ति से परीक्षित श्रीवास्तव को अध्यक्ष, अनुज टोप्पो उपाध्यक्ष, सचिव सकिरन दास, सह सचिव सुमन किंडो, कोषाध्यक्ष कमलेश साहू, मीडिया प्रभारी दर्वेश भगत, संरक्षक विनोद सिंह को चुना गया.

सभी निर्वाचित सदस्यों को चुनाव अधिकारी ने सम्मानित किया. साथ ही फार्मा सिस्ट हित में कार्य करने के साथ शासन स्तर पर वर्षों से लंबित फार्मासिस्ट के पदों के उन्नयन हेतु सामूहिक प्रयास करने सहयोग की अपील की. इस दौरान फार्मा सिस्टों के अन्य समस्याओं के निराकरण एवं शासन द्वारा स्वास्थ्य कर्मियों को देय इंसेंटिव सिआरएमसी राशि भी फार्मा सिस्टों को दिलाने विचार विमर्श किया गया.

बैठक में अतुल सिंह, सुजित कश्यप, हेम नारायण मिश्रा, सुनील नाग, निलिमा सिंह, राजेश् साहू, लक्षणधारी सिंह समेत अन्य मौजूद थे.