जर्जर सड़क को लेकर चक्काजाम की थी तैयारी.. इस महिला SDM के हस्तक्षेप के बाद शांत हुआ मामला!.

अम्बिकापुर..(सीतापुर/अनिल उपाध्याय)..नगर से होकर गुजरने वाली नेशनल हाईवे की जर्जर हालत और धूल से परेशान व्यवसायी संघ व नगरवासियों ने एसडीएम दीपिका नेताम की पहल एवं नेशनल हाईवे के अधिकारियों के आश्वासन के बाद चक्काजाम स्थगित कर दिया.

बता दें कि बीते 16 अक्टूबर को व्यापारी संघ एवं नगरवासियों द्वारा सड़क की धूल से होने वाली परेशानी को लेकर सड़क मरम्मत की माँग को लेकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा गया था. जिसमें नगरवासियों ने दो दिन के अंदर मरम्मत कार्य प्रारंभ कराने की माँग की थी. लेकिन दो दिन बीत जाने के बाद भी शुरू नहीं होने पर 19 अक्टूबर को कारगिल चौक में चक्काजाम एवं विरोध प्रदर्शन किया जाना था.

इस मामले में एसडीएम दीपिका नेताम ने बड़ी तत्परता एवं सूझबूझ से पहल करते हुए व्यापारी संघ एवं नेशनल हाईवे के अधिकारियों को बुलाकर मामले की गंभीरता से अवगत कराया और चक्काजाम की स्थिति निर्मित न हो इसके लिये नेशनल हाईवे के अधिकारियों को उचित पहल करने के निर्देश. एसडीएम के निर्देश के बाद नेशनल हाईवे के अधिकारियों द्वारा आगामी 5 नवंबर को सड़क मरम्मत कराने का लिखित आश्वासन देने के बाद व्यापारी संघ एवं नगरवासियों ने चक्काजाम स्थगित कर दिया.

इस संबंध में एसडीएम दीपिका नेताम ने बताया कि दोनों पक्षो को बुलाकर चर्चा की गई नेशनल हाईवे के अधिकारियों द्वारा लिखित आश्वासन पर नगरवासियों ने संतोष जाहिर करते हुए चक्काजाम स्थगित कर दिया है. उन्होंने बताया कि सड़क नही बनते तक लोगो को धूल से राहत दिलाने नगर पंचायत द्वारा पानी का छिड़काव किया जा रहा है.

Whatsapp Group
telegram group