दुर्घटना को दावत देते गड्ढे पर पुलिस ने लगाया स्टापर.. एन एच के अधिकारी बेखबर

बतौली (निलय त्रिपाठी) एनएच 43 की बदहाली की खबर कल गुरुवार को  प्रमुखता से फटाफट न्यूज़ में प्रकाशित की गई थी । बतौली जनपद पहुंच मार्ग व पोस्ट ऑफिस के सामने एनएच 43 की सड़क पर बने गड्ढे जिसमें आए दिन दोपहिया वाहन चालक दुर्घटनाग्रस्त हो रहे थे उस जगह पर बतौली पुलिस के द्वारा स्टॉपर  लगा दिया गया है.. दुर्घटना ना हो इसके लिए पुलिस ने गड्ढे के सामने यातायात पुलिस का स्टापर  लगाकर राहगीरों को चिन्हांकित किया है..

बतौली थाना प्रभारी अविनाश सिंह ने बताया कि आये सड़क की बदहाली को लेकर हमने संबंधित विभाग के अधिकारियों से संपर्क करना चाहा व बतौली जनपद के मुख्य कार्यपालन अधिकारी से भी संपर्क करना चाहा पर उनका फोन नहीं लग पाया.. कल फटाफट न्यूज़ की खबर पढ़ने के बाद हमने उस जगह पर स्टापर  लगवा दिया है, व अन्य जिस जगह पर सड़क में बड़े गड्ढे बने है उसे बिभाग के अधिकारीयों को कह कर बनवाया जायेगा।

बहरहाल खबर के बाद पुलिस ने तो अपना फर्ज निभा दिया है लेकिन एन एच के अधिकारी अब तक कुम्भ्कर्नीय नींद से नहीं जागे.. जाहिर है के सड़क के गड्ढो का समाधान पुलिस का स्टापर नहीं है.. समाधान सड़क निर्माण से होगा लेकिन फिर भी बतौली पुलिस ने सुरक्षा की दृष्टी से स्टापर लगा कर अपना फर्ज निभाया है.. देखना यह है की कब तक सड़क की बदहाली की खबर एन एच के अधिकारियो तक पहुचेगी..