सार्वजनिक स्थल पर दो भाजपा नेता पी रहे थे खुलेआम शराब…पुलिस ने पकड़ा रंगे हाथों.. गिरफ्तारी के दौरान किया पुलिस पर हमला..

कांकेर. जिले के पंखाजूर क्षेत्र से पुलिस ने सार्वजनिक स्थल पर शराब पीते हुए भाजपा मंडल अध्यक्ष सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है. लॉकडाउन के दौरान भाजपा नेता समेत दो अन्य लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इन सभी पर शराब के नशे में पुलिस पर हाथापाई तथा अश्लील गाली गलौज कर करने का आरोप भी है.

दरअसल भाजपा नेता समेत दो लोगों गेम सिंह कॉलेज के सामने शराब पी रहे थे. जहां पुलिस ने भाजपा मंडल अध्यक्ष व महामंत्री को सरेआम शराब पीते पकड़ लिया. जब पुलिस ने समझाने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिस पर ही हमला कर दिया और थाना प्रभारी को गड्ढे में ढकेल दिया. यह मामला पखांजूर थाना क्षेत्र का है.

लॉकडाउन होने के बावजूद सरेआम शराब पीने के मामले में पखांजूर भाजपा मंडल अध्यक्ष श्यामल मंडल, बांदे मंडल महामंत्री उत्तम देवनाथ व महुआ शराब विक्रेता विप्लव राम को गिरफ्तार कर लिया गया है. कुछ स्थानीय भाजपा नेता बीच बचाव करने उतर गए. इसके बाद पुलिस ने सभी आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा. आरोपियों के खिलाफ धारा 188, 186, 353, 294 506, 34 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है.