PMGSY के सब इंजीनियर ने मचाया उत्पात..पुलिस को दी ट्रांसफर कराने की धमकी

अम्बिकापुर

अम्बिकापुर होली के दिन घर में घुस कर मारपीट करने वाले प्रधान मंत्री गरमा सड़क योजना के सब इंजीनियर राघवेन्द्र यादव व उसके साथी राजेन्द्र यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है। मौके पर पहुचे पुलिस कर्मियों के साथ भी बद्तामीजी करते हुए ट्रांसफर कराने और मीडिया को कवरेज ना करने की धमकी इन आरोपियों ने दी है।

दरअसल पुलिस को सूचना मिली की नमना कला के खटीक पारा में इन लोगो के द्वारा घर में घुस कर गाली गैलौज व मारपीट की जा रही है जिस पर पुलिस मौके पर पहुच कर समझाईस देने की कोशिश की लेकिन पद के गुमान में चूर सब इंजीनियर ने पुलिस के साथ भी गाली गलौज करते हुए हुए ट्रांसफर कराने की धमकी भी दी.. रौबदार इन आरोपी अधिकारियों का का गुरुर इतने के बाद भी कम नहीं हुआ इन लोगो ने मीडिया को कवरेज करने से भी रोका और अपनी दबंगई बताने का प्रयास किया।

लिहाजा कोतवाली पुलिस ने आरोपी राघवेन्द्र यादव व राजेन्द्र यादव के खिलाफ मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया है। वही प्रार्थी के आदिवासी होने के कारण अपराध की धाराओ ने साथ एसटीएससी एक्ट की धाराए भी जाँच के बाद जोड़ी जाएँगी जोड़ी गई।

बहरहाल होली के दिन खुशिया बाटने की जगह इन रसूखदार अधिकारियों की दबंगई आम जन के साथ साथ पुलिस और मीडिया के लिए भी देखने को मिली.. फिलहाल रसूखदार, पुलिस गिरफ्त में है अब इनकी इस दबंगई का सिला न्यायालय में ही मिलेगा।